Sunday, May 12, 2013

Funny Jokes in Hindi:


संता का आसान सवाल

संता: चल एक सवाल का जवाब दे.
बंता: पूछ
संता: गाय दूध देती है और  मुर्गी अंडा, पर ऐसा कौन है, जो दोनों देता है?
बंता: मुझे क्या पता?
संता: सिंपल है यार वो अपने पड़ोस में ही हैं ना दुकानदार अंकल.
*************************
युद्ध की कहानी 


पुत्र: पिताजी, युद्ध कैसे शुरू होते हैं…??
पिता: मान लो अमेरिका और इंग्लैंड में किसी बात पर मतभेद हो गया…
मां: लेकिन अमेरिका और इंग्लैंड में मतभेद हो ही नहीं सकता…!!!
पिता: अरे भई, मैं तो सिर्फ उदाहरण दे रहा था…।
मां: मगर तुम गलत उदाहरण देकर बच्चे को बहका रहे हो…!!!
पिता: मैं नहीं बहका रहा हूं…
मां: यह बहकाना नहीं तो और क्या है??
पिता: तुम चुप रहो..! एक बार कह दिया न कि बहका नहीं रहा हूं.
मां: मैं क्यों चुप रहूं.! यह मेरे बच्चे की पढ़ाई का सवाल है…!!! आज ये बोल रहे हो कल को कुछ और गलत बोलोगे…
पुत्र: प्लीज…!!! आप लोग झगड़ा मत करिए….। मैं बहुत अच्छे से समझ गया कि युद्ध कैसे शुरू होते हैं…!!!
******************************
जुबान के पैर 


बेटा (मां से): मां, क्या जुबान के पैर होते हैं?
मां (बेटा से): नहीं बेटा, जुबान के पैर नहीं होते.
बेटा (मां से): तो फिर पिताजी आपसे क्यों बोलते हैं कि तुम्हारी जुबान दिन भर चलती रहती है.
*************************
लड़कियां सैंडल क्यों पहनती हैं


संता: लड़कियां जूते पहनने के बजाए सिर्फ चप्पल या सैंडिल पहनना ही क्यों पसन्द करती हैं?
बंता: ताकि मजनुओं की पिटाई का मौका आने पर वे तुरंत और आसानी से निकल कर हाथों में आ जाएं.




No comments:

Post a Comment