Sunday, May 25, 2014

Hindi Jokes

एक आदमी ने हॉस्टल में रहने वाले पप्पू के कमरे का दरवाज़ा खटखटाया। थोड़ी देर बाद पप्पू ने दरवाजा खोला।

आदमी: क्या मैं अंदर आ सकता हूं? मैं सन 82 में इसी कॉलेज में पढ़ता था और इसी कमरे में रहता था।

पप्पू: हां, हां जरूर।

आदमी अपने कॉलेज टाइम को याद करते हुए कहने लगा, "आह, वही पुराना कमरा, वही पुराना फर्नीचर और वही पुरानी अलमारी।"

पप्पू उसे अलमारी की तरफ बढ़ने से रोकने ही वाला था कि उस आदमी ने अलमारी का दरवाजा खोल दिया।

अलमारी के अंदर पप्पू की गर्लफ्रेंड छिपी हुई थी।

पप्पू हड़बड़ा कर बोला, "सर ये मेरी कजिन (Cousin) है।

इस पर ठण्डी सांस भरते हुए वह आदमी बोला, "आह, वही पुराना बहाना।"

..............................................................
पुलिस वाला गली में झगड़ रहे पति-पत्नी को थाने ले आया।

पति(इंस्पेक्टर से): श्रीमान, यह सिपाही हम पति पत्नी को यूं ही पकड़ लाया है. हम तो गली में खड़े साधारण सी बात पर झगड़ रहे थे।

इंस्पेक्टर: परन्तु आप लोग घर में झगड़ने के बजाए गली में क्यों झगड़ रहे थे?

पत्नी(गुस्से में): तो आपका मतलब है कि हम अपने घर का फर्नीचर तोड़ डालते।

..............................................................
पठान ने कस्टमर केयर मे फोन किया।

लड़की ने फोन उठाया: सर आपका स्वागत है मैँ आपकी क्या सेवा कर सकती हूँ?

पठान (थोड़ा आराम से): मुझसे शादी करोगी?

लड़की: सर आपका गलत नंबर लग गया है।

पठान: ना सही लगा है प्लीज बताओ ना।

लड़की: मुझे आप में कोई दिलचस्पी नहीं है।

पठान: अरे सुनो तो अरेँज मैरिज पर स्विट्जरलैँड का और लव मैरिज पर सिँगापुर का हनीमून प्लान है।

लड़की: मुझे आपसे शादी करने की कोई दिलचस्पी ही नही है, अपने प्लान अपने पास रखो।

पठान: अजी सुनो तो, हिँदू फंक्शन वैडिँग पर डायमंड नैक्लेस दूँगा, मुस्लिम पर झुमके और क्रिस्चियन वैडिँग की तो सोने के कंगन।

लड़की: चुप करो मुझे कोई दिलचस्पी ही नहीँ है आप में|

पठान: अब समझ आया मेरा दर्द, रोज मुझे फोन और मैसेज कर कर के क्या क्या ऑफर देते हो जिनमे मेरी कोई दिलचस्पी नहीं होती
..............................................................
बंता: इस दिन का तो मुझे कब से इंतजार था।

प्रीतो: तो मैं जाऊं?

बंता: ना, बिल्कुल ना।

प्रीतो: क्या तुम मुझसे बहुत प्यार करते हो?

बंता: हां, पहले भी करता था, करता हूं और आगे भी करता रहूंगा।

प्रीतो: क्या तुम कभी मेरे साथ धोखा करोगे?

बंता: ना, इससे अच्छा तो यह होगा कि मैं मर ही जाऊं।

प्रीतो: क्या तुम मुझे हमेशा प्यार करोगे?

बंता: हमेशा।

प्रीतो: क्या तुम मुझे कभी मारोगे?

बंता: ना, मैं ऐसा आदमी नहीं हूं।

प्रीतो: मैं, क्या तुम पर भरोसा कर सकती हूं।

बंता: हां।

प्रीतो: ओ हो... डार्लिंग।

शादी के बाद:

कृपया इस मैसेज को नीचे से ऊपर की ओर पढ़ें।


No comments:

Post a Comment