Tuesday, August 12, 2014

औरंगजेब और गूगल


औरंगजेब: सेनापति, बताओ हम शिवाजी को क्यों नहीं ढूंढ़ पा रहे हैं?
सेनापति: सॉरी महाराज, पर हम मुगल हैं गूगल नहीं!!

************* :mrgreen: :mrgreen: 8-O  ***************

पापा (बेटे से): तुम्हारी मम्मी इतनी शांति से क्यों बैठी है?
बेटा: कुछ नहीं पापा, उन्होंने लिपस्टिक लाने को कहा था और मैं फेवीस्टिक ले आया.
पापा : गॉड ब्लेस यू माई सन!!

**************** :mrgreen: :mrgreen: :evil:  *************

एक बार एक हसबैंड ने शिकायत की…

डीयर गूगल,
प्लीज मेरी वाइफ की तरह बिहैव करना बंद करो…
..
प्लीज तुम्हारे सजेशन्स से पहले मुझे सेंटेस कंप्लीट कर लेने दो….

******************* :-? 8-O :mrgreen:  *********************

स्मार्ट हसबैंड!

एक बार मां ने शादीशुदा बेटे से पूछा:
“तू मुझसे ज्यादा प्यार करता है या अपनी बीवी से?”
स्मार्ट हसबैंड जिसकी बीवी सामने ही बैठी हुई थी:
“मैं नहीं जानता मां….
तुम्हारे प्यार में मैं वाइफ को भूल जाता हूं…
और…
उसका प्यार और केयर से तुम्हारी याद आती है!

No comments:

Post a Comment