Tuesday, September 2, 2014

Baap Beta Jokes

कुछ दोस्त एक जगह बैठे आपस में बतिया रहे थे।
एक शराबी लड़खड़ाते हुए वहां आया और बीच में बैठे लड़के की तरफ इशारा करके
बोला
”ऐ, सुन, तेरी मां इस शहर की सबसे सुन्दर औरत है।”
लोगों ने सोचा कि अब झगड़ा होगा पर लड़के ने शराबी की बात को अनसुना कर दिया।
शराबी लड़खड़ाता हुआ दूसरी तरफ चला गया। कुछ देर बाद वह शराबी फिर आया और लड़के से बोला – ”मैं तेरी मां से बहुत प्यार करता हूँ समझा!”
लड़के ने उसकी बात पर कोई ध्यान नहीं दिया । शराबी चला गया। कुछ देर बाद वह शराबी फिर आया और
बोला – ”सुन, तेरी मां भी मुझसे बहुत प्यार करती है।”
आखिरकार लड़का अपनी जगह से उठा, और शराबी के पास आकर बोला – ”पापा, प्लीज, अब घर जाइये। आपने बहुत पी रखी है ।
................................................................................................................
बेटा (कंजूस पिता से)- पापा-पापा मुझे दूर का कम दिखाई देता है, चश्मा दिलाओ ना।
पिता- बता वो क्या है?
बेटा- सूरज
पिता- अबे और कितना दूर का देखना चाहता है।
................................................................................................................
बेटा:- डेडी, ज्यादा काबिल कौन है मैं या आप?”
डैडी:- मै, क्योकि मैं एक तो तुम्हारा बाप हुँ, दुसरे उम्र मे भी तुम से बडा हुँ और मेरा तजुर्बा भी तुम से ज्यादा है।”
बेटा:- “फ़िर तो आप जानते होगें कि अमेरिका की खोज किस ने की थी? ”
डैडी:- “कोलम्बस ने की थी”
बेटा:-”कोलम्बस के बाप ने क्यों नही की, उसका तजुर्बा तो कोलम्बस से कही ज्यादा होगा
................................................................................................................
पापा- बेटा, तुम तो फेल हो गए। मैंने तो कहा था न कि अगर तुम बारहवीं पास हो जाओगे, तो मैं तुम्हें मोटरसाइकिल दिलाऊंगा।
बेटा- मुझे पता है पापा।
पापा- फिर तू फेल कैसे हो गए?
बेटा- मैं मोटरसाइकिल चलाना सीख रहा था।
................................................................................................................
एक मित्र दूसरे मित्र से तुम उदास क्यो हो?
दूसरा मित्र. मैने अपने पापा को एक किताब के लिए पैसे भेजने को लिखा था।
पहला मित्र. तो क्या उन्होने पैसे नही भेजे?
दूसरा मित्र. नही, उन्होने मुझे वह किताब भेज दी।
................................................................................................................
मनु,”डेडी, ज्यादा काबिल कौन है मैं या आप?”
डैडी, ” मै, क्योकि मैं एक तो तुम्हारा बाप हुँ, दुसरे उम्र मे भी तुम से बडा हुँ और मेरा तजुर्बा भी तुम से ज्यादा है।”
मनु, “फ़िर तो आप जानते होगें कि अमेरिका की खोज किस ने की थी? ”
डैडी, “कोलम्बस ने की थी”
मनु, “कोलम्बस के बाप ने क्यों नही की, उसका तजुर्बा तो कोलम्बस से कही ज्यादा होगी?”
................................................................................................................
बंटीः अंकल, पापा ने चीनी मंगवाई है।
दुकानदारः और क्या-क्या कहा है तुम्हारे पापा ने ?
बंटीः अगर वो मोटा न दे तो, शर्मा अंकल की दुकान से ले आना।

No comments:

Post a Comment