Sunday, September 28, 2014

Funny Jokes

एक दिन एक मरीज़ बहुत जल्दी में एक डॉक्टर के पास आया।

मरीज: डॉक्टर साहब, जल्दी कुछ करो, मेरे पैरों पर एक औरत ने गाड़ी चढा दी।

डॉक्टर ने अच्छे से सब कुछ चेक किया और पाया कि मामूली चोट है पर मरीज बहुत घबराया हुआ है।

डॉक्टर: ओ हो, भाई अॉपरेशन करना पडेगा, बहुत खर्चा आयेगा तैयार हो?

मरीज: कुछ भी करो जल्दी करो। कमीनी ने मरा सोच कर उठाया भी नही।

इतने में ही डॉक्टर की पत्नी का फोन आया।

डॉक्टर: हैलो।

पत्नी: हैलो छोड़ो, ये बताओ मैं क्या करूं? मुझसे कार चलाते वक़्त एक आदमी मर गया, जै हिंद चौक पर।

डॉक्टर थोड़ी देर खामोश रहा फिर उसने पूछा, "आदमी ने कपड़े कैसे पहन रखे थे?"

पत्नी: हरी टी शर्ट और काली पैंट।

डॉक्टर: ओ तो उसे तुमने मारा है। पुलिस खूनी को तलाश करती हुई घूम रही है।

पत्नी(घबराते हुए): हे भगवान, तो अब मैं क्या करूं?

डॉक्टर: करना क्या है, 4-6 महीने के लिए मायके भाग जा जल्दी।

पत्नी: ठीक है मैं अभी जा रही हूँ।

मरीज: डॉ साहब करो ना कुछ।

डॉक्टर: अरे भाई कोई गोली नही लग गई तुम्हें, ये ले रूपये और चार बियर ले आ, दोनो पियेंगे, और हाँ ये हरी टी शर्ट निकाल के जा।

.........................................................
एक बार पठान को किसी मामले के लिए गवाह के तौर पर अदालत में पेश किया गया।

वकील ने पठान से जोर से चिल्लाते हुए पूछा, "क्या ये सच नहीं कि तुमने इस मुक़दमे के समझौते के लिए 5 लाख रुपये लिए हैं?

क्या तुम इस बात को स्वीकार करते हो?

पठान पर उसकी बात का कोई असर नहीं पड़ा और वो खिड़की से बाहर देखने लगा जैसे उसने कुछ सुना ही न हो।

"क्या ये सच नहीं कि तुमने इस मुक़दमे के समझौते के लिए 5 लाख रुपये लिए हैं?" वकील ने फिर चिल्लाते हुए पूछा।

पठान ने फिर भी कोई जवाब नहीं दिया।

आखिरकार वकील जज के सामने गिड़गिड़ाने लग गया और कहा इससे कहें कि ये मेरे प्रश्न का जवाब दे।

तब जज ने कहा कि सर प्लीज इनके प्रश्न का जवाब दे।

पठान थोड़ा सा हैरानी से कहने लगा, "मुझे तो लग रहा था कि इतनी देर से वो ये सब आप से पूछ रहा है।

.........................................................
एक अभिनेता अपनी एक परिचित युवती के साथ मेकअप रूम में बैठा बातचीत कर रहा था। युवती ने बातचीत में पूछा, "तुम्हारी पत्नी का क्या हल है, अब वह तुमसे झगड़ा नहीं करती?"

"अब मैं मजे में हूं।" अभिनेता ने मुंह पर मुस्कान लाते हुए कहा, "मेरी पत्नी को मेरा सबसे अच्छा दोस्त ले भागा है।"

"क्या वह खूबसूरत था?" युवती ने पूछा।

"मालूम नहीं, मैं उसे जनता नहीं।" अभिनेता ने मासूम सा चेहरा बनाकर कहा।

"तो फिर वह तुम्हारा सबसे अच्छा दोस्त कैसे हुआ?" युवती ने आश्चर्य से पूछा।

"उसने सबसे बड़ी मुसीबत से मेरी जान छुड़ाई है।" अभिनेता ने चैन की सांस लेकर कहा।


No comments:

Post a Comment