Tuesday, September 10, 2013

Funny Chutkule: चटपटे मसालेदार चुटकुले

बेटी: हमारे कॉलेज के सर बड़े ही हैंडसम और इंटेलिजेंट हैं, मुझे वो बहुत ही अच्छे लगते हैं.
मां: शिक्षक या गुरू बाप के बराबर होते हैं बेटी.
बेटी: माँ तुम हमेशा अपने ही बारे में सोचती हो, कभी मेरे बारे में भी तो सोचो.

******************
HINDI JOKES
गाँव में मेला लगा हुआ था.
एक मेढक से रहा नहीं गया और वो एक ज्योतिषी के पास जा पहुंचा.
मेढक: मेरा क्या भविष्य है?
ज्योतिषी : एक सुन्दर युवती तुम्हारे अंग अंग को गौर से निहारती हुई, जगह जगह स्पर्श करेगी.
मेढक : अरे वाह! कब? कहां?
ज्योतिषी : अगले ही हफ्ते कॉलेज की बॉयलॉजी लैब में.


******************
HINDI JOKES

दो सहेलियां आपस मे बात कर रही थीं.
महिला: पहले मेरे पति भाग-भाग कर मेरी सारी फरमाइशें पूरी करते थे.
सहेली: और अब ?
महिला: अब फरमाइश सुनते ही भाग जाते हैं.

******************
HINDI JOKES

नन्‍ही टीना (दादी से): क्या आप एक्टिंग भी करती हैं?
दादी (टीना से): नहीं तो लेकिन क्यों?
टीना: सुबह मां पिताजी से कह रही थीं कि यदि आप यहां रहीं तो ड्रामा तो जरूर होगा.


******************

HINDI JOKES
संता सिंह का अपनी बीवी से जोरदार झगड़ा हुआ, जिसके दौरान गुस्से में आकर बीवी ने कुर्सी उठाकर संता को दे मारी…
संता सिंह का पैर टूट गया, और वह अस्पताल में पलस्तर करवाने के लिए पहुंचा…
अस्पताल में पलंग पर लेटे-लेटे संता दर्द से कराहते हुए इधर-उधर देखने लगा, और साथ वाले पलंग पर लेटे हुए मरीज को देखकर उसकी नज़रें ठिठक गईं, क्योंकि उस मरीज की दोनों टांगों पर पलस्तर चढ़ा हुआ था…
संता ने सहानुभूति भरी आवाज़ में सवाल किया, “भाईसाहब, क्या आपकी दो बीवियां हैं…?”


No comments:

Post a Comment