Monday, September 16, 2013

पप्पू जब छोटा था: Jokes in Hindi

मजेदार हिन्दी जोक्स: Jokes in Hindi
संता अपनी तनख्वाह का चेक लेकर अपने बॉस के पास गया और बोला: मेरे वेतन में से दो सौ रुपए कम हैं.
बॉस: पिछले महीने जब मैंने तुम्हें दो सौ रुपए ज्यादा का चेक दिया था, तब तो तुमने कोई शिकायत नहीं की थी?
संता: जी वह आपकी पहली गलती थी इसलिए मैंने ध्यान नहीं दिया लेकिन अगर गलती करना आप अपनी आदत बना लेंगे तो मुझे कहना ही पड़ेगा ना…!!!
बंता की भाभी गूगल
************************


मजेदार हिन्दी जोक्स: Jokes in Hindi
संता : मां कहती है भैंस का दूध पीने से दिमाग तेज होता है.
बंता : मां बेवकूफ बनाती है. अगर ऐसा होता तो आज भैंस का बच्चा साइंटिस्ट होता.

************************

मजेदार हिन्दी जोक्स: Jokes in Hindi
गब्बर- ये हाथ मुझे दे दे ठाकुर…
ठाकुर: ले ले मेरे हाथ ले ले, बसंती को भी ले जा, जा…और वीरू भी ले जा…दुर्गा माता बन जा तू !
गब्बर: सॉरी यार, तू तो जज्बाती हो गया यार.. रहने दे..मत दे।
************************


मजेदार हिन्दी जोक्स: Jokes in Hindi
पप्पू जब छोटा था, तभी से वह कुछ ज्यादा ही स्मार्ट और चालाक था.
जब वह नर्सरी क्लास में था तो एक लड़की को ‘किस’ कर रहा था, अचानक मैडम आ गई.
मैडम गुस्से से बोली: यह क्या कर रहे हो?
पप्पू: मैम, इसने मेरी वेसलिन लगा ली थी, वही मैं वापिस ले रहा था.
************************


मजेदार हिन्दी जोक्स: Jokes in Hindi
लड़की: मेरा मोबाइल मम्मी के पास रहता है.
लड़का: कभी हम पकड़े गए तो.?
लड़की: तुम्हारा नंबर मैंने मोबाइल में बैटरी लो के नाम से सेव कर रखा है. जब भी तुम्हारा फोन आता है, मम्मी कहती है बेटा मोबाइल चार्ज कर लो…!
************************


No comments:

Post a Comment