Sunday, August 18, 2013

हिन्दी हास्य की चटपटी दुनियां : हिन्दी जोक्स

संता: आज टीवी पर 30 फीट का सांप दिखाने वाले हैं?

बंता: हां, पर मैं नहीं देख पाऊंगा.

संता: क्यूं?

बंता: मेरा टीवी तो 21 इंच का ही है.

***********************


पुलिस वालों का रौब


पुलिस वाला अपने पुत्र से: तुम्हारा रिजल्ट अच्छा नहीं आया है, आज से तुम्हारा खेलना-टीवी देखना बंद.

पुत्र: ये लो 50 रूपए और बात को यहीं दबा दो.

***********************

संता का टेस्ट


एक वेटर ने संता का टेस्ट लेने को सोचा. उसने संता के ग्लास को आधा भरा और पूछा, “यह क्या है?”

वेटर ने सोचा अगर आधा खाली बोला तो नेगेटिव माइंड का और आधा भरा बोला तो समझदार. पर संता का जवाब सुन वह बेहोश हो गया. संता ने कहा, “ये तेरी कामचोरी है पूरा ग्लास भर, पगार क्या आधे काम का उठाएगा.”


***********************


शादी के साइड इफेक्ट


बेटी: मां, मेरा उनसे झगड़ा हो गया है, मैं आपके यहां 2 हफ्ते के लिए आ रही हूं.

मां: बेटी उसे अपने कर्मों की सजा मिलनी ही चाहिए. तू वहीं रुक मैं 2 महीनों के लिए वहां आती हूं.

***********************


कुत्ते से प्यार


लड़का: जानू, हमारे प्यार के बारे में किसी को मत बताना.

लड़की: ठीक है, लेकिन तुम्हारी बहन को तो जरूर बताऊंगी, कहती थी कोई ‘कुत्ता’ ही होगा जो तुझसे प्यार करेगा.

***********************

एक बार संता सिंह की 20 लाख की लॉटरी निकली. संता सिंह लॉटरी वाले के पास गया.



नंबर मिलाने के बाद लॉटरी वाले ने कहा: ठीक है सर, हम आपको अभी 1 लाख रुपए देंगे और बाकी के 19 लाख आप अगले 19 हफ्तों तक ले सकते हैं.




संता: नहीं, मुझे तो पूरे पैसे अभी चाहिए नहीं तो आप मेरे 5 रुपए वापस कर दीजिए.


No comments:

Post a Comment