Tuesday, December 31, 2013

Hindi Funny Jokes

एक डॉक्टर के घर कि पानी कि पाइप टूट गयी उसने प्लम्बर को बुलाया।

प्लम्बर पहुँच गया उसने पाइप को चैक किया और फिर पाइप को जोड़कर डॉक्टर को 2000 रूपए का बिल पकड़ाया।

डॉक्टर ने हैरानी के साथ कहा,"अरे यह तो हास्यास्पद है एक दिन में मैं भी इतने पैसे नही कमा पाता।"

प्लम्बर ने कहा,"मैं भी नही कमा पाता था जब मैं डॉक्टर था।" 

..........................................................................................
एक मोहल्ले में सुबह सुबह एक शराबियों की टोली निकली जिसने की बहुत ज्यादा शोर मचा रखा था।

मोहल्ले के चौराहे पर वे सब बैठ गए और जोर जोर से चिल्लाते हुए बाते करने लगे।

पास वाले घर से एक महिला ने शराबियों को आवाज दी कि शोर मचाना बंद करो और यहाँ से चले जाओ।

तभी उन में से एक शराबी बोला, "अरे क्या आप बता सकती हैं कि इधर बंता कहाँ पर रहता है?"

महिला ने जवाब दिया,"जी हाँ वो मेरे पति हैं।"

शराबी ने कहा, " तो क्या आप आकर उसे यहाँ से ले जा सकती हैं ताकि हम भी अपने अपने घर चले जाएँ।"

..........................................................................................
एक यात्री आया और बोला: भाई साइड में हो जायें, मुझे भी बैठना है।

पप्पू तुझे पता नहीं मैं कौन हूँ?

यात्री डर के दूसरी जगह पर जाकर बैठ गया।

फिर एक पहलवान आया और बोला, साइड में हो जा छोटू मुझे भी बैठना है।

पप्पू ने उसे भी रोब दिखाते हुए बोला, तुझे पता नहीं मैं कौन हूँ?

पहलवान ने पप्पू की गर्दन पकड़ के उठा लिया और बोला, हां, बोल तू कौन है?

पप्पू जी मैं 'बीमार' हूँ, 2 दिन से तेज़ बुखार है।

..........................................................................................
एक महिला एक शॉपिंग माल से सामान खरीदने गयी जब वह काउंटर पर पेमेंट करने गयी तो कैशियर ने उसे पूछा,"कैश या कार्ड?"

तब महिला अपने पर्स को खोलती है और कैश पेमेंट कर देती है।

जब वह पर्स बंद करने लगी तो कैशियर की नजर पर्स में रखे टेलीविजन के रिमोट कण्ट्रोल पर पड़ी!

कैशियर ने पूछा, "मैडम क्या आप इस रिमोट कण्ट्रोल को हमेशा अपने पास रखती हैं?"

महिला ने कहा, "नही मेरे पति ने क्रिकेट देखने के चक्कर में मेरे साथ शॉपिंग पर आने के लिए मना कर दिया तो मुझे बहुत बुरा लगा और मैं रिमोट ही उठा कर ले आयी।" 

..........................................................................................
लम्बी हवाई यात्रा करते हुए आइन्स्टीन और बंता एक दूसरे के सामने बैठे हुए थे।

आइन्स्टीन ने कहा, "चलो एक खेल खेलतें हैं, मैं एक प्रश्न पूछता हूँ अगर तुम्हें उसका जवाब न आये तो तुम मुझे 5 डॉलर देना अगर मुझे जवाब नहीं आएगा तो मैं तुम्हें 500 डॉलर दूंगा।"

आइन्स्टीन ने पहले प्रश्न पूछा, "धरती से चंद्रमा की दूरी कितनी है?"

बंता ने कुछ नहीं कहा और अपनी जेब से 5 डॉलर निकाले।

अब बंता की बारी थी उसने आइन्स्टीन से पूछा, "ऐसा क्या है जो तीन पैरों पर पहाड़ी पर चढ़ता है और चार पैरों पर वापिस उतरता है?"

आइन्स्टीन ने नेट पर खोजना शुरू कर दिया उसने अपने सभी दोस्तों को पूछा, और एक घंटे के बाद उसने बंता को 500 डॉलर दे दिए, आइन्स्टीन ने पागल होते हुए पूछा, "अब बताओ वो क्या है जो तीन पैरों पर पहाड़ी पर चढ़ता है और चार पैरों पर उतरता है?"

बंता ने जेब से 5 डॉलर निकाले और आइन्स्टीन को दे दिए।

..........................................................................................
एक आदमी बार से निकला और अपनी गाड़ी में जाकर घुसा, वह जैसे ही गाड़ी चलाने लगा अभी 500 मीटर ही गया होगा कि पुलिस वाले ने उसे रोक लिया।

पुलिस अफसर: सर प्लीज हमें जांच करनी है कहीं आप पीकर तो गाड़ी नहीं चला रहे हैं। क्या आप अपनी सांस इस मशीन पर छोड़ेंगे?

आदमी: जी माफ़ कीजिये मैं ऐसा नहीं कर सकता मुझे दमा है, अगर मैंने इस मशीन पर सांस छोड़ी तो मुझे सांस लेने में परेशानी होगी।

अफसर: प्लीज आप हमारे साथ ब्लड टेस्ट के लिए अन्दर चलिए।

आदमी: मैं ये भी नहीं कर सकता क्योंकि मुझे अनीमिया है, अगर आपने मेरा ब्लड निकालने के लिए सुई डाली तो मैं ब्लड निकलने से मर जाऊंगा।

अफसर: तब आपको बाहर उतरकर 20 मीटर उस सफ़ेद लाइन तक चलना पड़ेगा।

आदमी: मैं ये भी नहीं कर सकता?

अफसर: क्यों?

आदमी: क्योंकि मैं (नशे में) टुन्न हूँ, मैं चल भी नहीं सकता।

..........................................................................................
एक बाप अपने बेटे कि शरारतों से बहुत परेशान था, उसका बेटा हमेशा कम्प्यूटर पर गेम्ज खेलता रहता था।

एक दिन पढ़ाई व होमवर्क करने के लिए उसे प्रेरित करते हुए उसके बाप ने कहा,"जब अब्राहम लिंकन तुम्हारी उम्र के थे तो वो लकड़ियों की आग जला कर उसके सामने पढ़ाई किया करते थे।"

बच्चे ने जवाब दिया, "पर जब लिंकन आपकी उम्र के थे तो यूनाईटेड स्टेटस के राष्ट्रपति थे।" 


No comments:

Post a Comment