Wednesday, April 16, 2014

मुश्किल में उमर अकमल, शादी में तोड़ा कानून..


undefined

कराची। पाकिस्तान के बल्लेबाज उमर अकमल की परेशानियां समाप्त होने का नाम नहीं ले रही हैं और अब उनके खिलाफ पंजाब सरकार के विवाह समारोह अधिनियिम का उल्लंघन करने के आरोप में मामला दर्ज किया गया है। यही नहीं, उमर और उनके परिजनों पर मीडिया के साथ दुर्व्यवहार करने का आरोप भी लगाया गया है।

मीडियाकर्मी लाहौर में उनके फॉर्महाउस पर रस्म हिना समारोह को कवर करने के लिए गए थे। वरिष्ठ पुलिस अधिकारी राव इफ्तिखार के अनुसार उमर और उनके परिवार ने विवाह अधिनियम का उल्लंघन किया जिसके अनुसार रात 10 बजे के बाद समारोह जारी नहीं रखा जा सकता है। इसके अलावा आरोप हैं कि उमर ने समारोह के दौरान स्थानीय अधिकारियों और मीडिया के साथ भी दुर्व्यवहार किया।

उन्होंने कहा कि समयसीमा का कड़ाई से पालन करने के निर्देशों के बावजूद उन्होंने समारोह जारी रखा। इसके अलावा उन्होंने कई तरह के पकवान परोसकर खाद्य अधिनियम का भी उल्लंघन किया जबकि कानून के अनुसार विवाह समारोह में केवल एक पकवान परोसा जा सकता है।
इस क्रिकेटर के खिलाफ हीर पुलिस थाने में मामला दर्ज किया गया है। टेलीविजन फुटेज में दिखाया गया है कि पुलिस अधिकारी उमर के भाइयों कामरान और अदनान से पूछताछ कर रहे हैं लेकिन बहस बढ़ने के साथ उमर अपनी दुल्हन के साथ वहां से चले गए। (भाषा 

No comments:

Post a Comment