Sunday, April 6, 2014

शरारती Jokes

वकील और गवाह

undefined

एक आदमी एक गाड़ी के ऐक्सिडेंट का चश्मदीद गवाह था। वकील और गवाह के बीच कुछ ऐसे सवाल-जवाब हो रहे थे...

वकीलः क्या तुमने सच में ऐक्सिडेंट देखा?
गवाहः जी हां।

वकीलः जब ऐक्सिडेंट हुआ, तो तुम उस जगह से कितनी दूरी पर खड़े थे?
गवाहः 30 फुट और सवा 6 इंच।

वकीलः क्या तुम बता सकते हो कि तुम इस दूरी को इतनी प्रमाणिकता से कैसे कह सकते हो?
गवाहः क्योंकि जब ऐक्सिडेंट हुआ, तो मैंने उसी वक्त उस दूरी को इंच टेप से नाप लिया था। मैं जानता था कि कोर्ट में बेवकूफ वकील इस प्रश्न को जरूर पूछेगा।
................................................................................................
महंगाई में भी स्टूडेंट खुश!http://navbharattimes.indiatimes.com/hansimazakshow/33238207.cmsमहंगाई में भी स्टूडेंट खुश!- Hansimazak - Navbharat Times:

undefined

एक स्टूडेंट भगवान से बोला: रुपए की कीमत 68 तक पहुंचाई,
पेट्रोल की 80 तक,
दूध की 50
और
प्याज़ की 100 तक!

पर फिर भी आपका लाख-लाख शुक्र है भगवान,
.
.
.
.
.
.
.

पासिंग मार्क्स आज भी 35 ही रखे! ;)
................................................................................................
'मैं घर पर नहीं'
http://navbharattimes.indiatimes.com/hansimazakshow/33184254.cms'मैं घर पर नहीं'- Hansimazak - Navbharat Times:

undefined

फोन बजा...

पति पत्नी से बोला: मेरा हो तो कह देना, घर पर नहीं हूं।
.
.

पत्नी: हेलो...
.
.
.
.

वो घर पर हैं!

पति: मैंने कहा था न कि 'घर पर नहीं हूं' कह देना...
पत्नी: कॉल आपके लिए नहीं, मेरे लिए था!
................................................................................................
संता को रोका ट्रैफिक पुलिसकर्मी ने
http://navbharattimes.indiatimes.com/hansimazakshow/33131084.cmsसंता को रोका ट्रैफिक पुलिसकर्मी ने- Hansimazak - Navbharat Times:

undefined

संता गाड़ी चला रहा था, तो ट्रैफिक पुलिसकर्मी ने रोका और पूछा: गाड़ी की हेडलाइट्स क्यों नहीं जलाईं?
संता: साहब, दरअसल अभी-अभी गाड़ी एक ट्रक से टकरा गई और दोनों बत्तियां टूट गईं।

ट्रैफिक पुलिसकर्मी: अच्छा, अपना ड्राइविंग लाइसेंस दिखाओ।
संता: वह अभी बनवाना है।

ट्रैफिक पुलिसकर्मी: क्या! एक साथ दो अपराधों के लिए मुझे तुम्हें गिरफ्तार करना होगा।
तभी संता की पत्नी बोली,
.
.
.
.
.
.

'रुकिए साहब! इनकी बातों पर ध्यान मत दीजिए। जब यह ज्यादा पी लेते हैं, तो ऐसी ही बातें करते हैं।'
................................................................................................
मां सब जानती है!

http://navbharattimes.indiatimes.com/hansimazakshow/33080290.cmsमां सब जानती है!- Hansimazak - Navbharat Times:
undefined

5 साल का बच्चा: आई लव यू ममा।
मां: आई लव यू टू बेटा। :)

16 साल का लड़का: आई लव यू मॉम।
मां: सॉरी बेटा, पैसे नहीं हैं!

25 साल का लड़का: आई लव यू मां।
मां: कौन है वह? कहां रहती है?

35 साल का आदमी: आई लव यू मां।
मां: बेटा पहले ही बोला था, उस लड़की से शादी मत करना!
.
.

और सबसे बढ़िया...
.
.
.
.
.
.
.

55 साल का आदमी: आई लव यू मां।
मां: बेटा, मैं किसी भी कागज़ पर साइन नहीं करूंगी!
................................................................................................
जब बैंक में हुई डकैतीhttp://navbharattimes.indiatimes.com/hansimazakshow/33020716.cmsजब बैंक में हुई डकैती- Hansimazak - Navbharat Times:

undefined

एक बैंक में डकैती के दौरान डकैतों ने सभी लोगों को एक लाइन में खड़ा कर दिया।
बैंक लूटने के बाद उन्होंने लोगों को भी लूटना शुरू कर दिया।
शख्स को लूट कर, उसका नाम पूछ कर वे उसे गोली मार देते।

अब एक लड़की की बारी आई...
एक डकैत ने पूछा: तेरा नाम क्या है?
लड़की: पिंकी।
डकैत: पिंकी तो मेरी बहन का भी नाम है! जा तुझे बख्श दिया।

अब पिंकी के साथ खड़े लड़के से पूछा: तेरा नाम क्या है?
.
.
.
.
.
.
.
लड़का बोला:
वैसे तो मेरा नाम पप्पू है, पर प्यार से लोग मुझे भी पिंकी बुलाते हैं!

No comments:

Post a Comment