Sunday, November 9, 2014

Funny Jokes

माँ बेटे से - बेटा सेब खालो

बेटा बोलता है- ना

माँ फिर बोलती है - बेटा, केला खालो

बेटा बोलता है - नही

माँ (गुस्से मे) - तु , अपने बाप पर गया है, चप्पल ही खायेगा

.....................................................................................
मरते समय पति ने अपनी पत्नी से कहा- मेरे मरने के बाद तुम रामलाल से शादी कर लेना |

पत्नी ने आश्चर्य से पूछा - रामलाल से , लेकिन वह तो आपका सबसे बडा दुश्मन हैं |

पति ने कहा - हां , मैं उससे बदला लेना चाहता हूं |

.....................................................................................
एक बार शादी की पार्टी में एक आदमी एक डॉक्टर से बोला - मुझे गले में दर्द रहता है |

डॉक्टर ने गोली बता दी , अगले दिन उस डॉक्टर का कंपाउंडर उस आदमी के घर पहुचा गया और बोला - यह लो सौ रुपये का बिल , आपने रात को डॉक्टर

से सलाह ली थी |

आदमी सोचने लगा , अजीब बात है मैंने तो यूं ही पूछ लिया था | कोई बात नहीं मेरा एक दोस्त वकील हैं उससे सलाह लेता हूं | उसने फोन मिलाया और सारी

बात बताकर उसने पूछा - मुझे क्या करना चाहिए ?

वकील साहब ने उसे सलाह दी - पैसे दे दो |

अगले दिन वकील का मुंशी उसके घर पहुंचा - यह लो दो सौ रुपये का बिल |

आदमी ने पूछा - कैसा बिल ?

मुंशी ने बताया - कल आपने वकील साहब से सलाह ली थी


No comments:

Post a Comment