Sunday, November 23, 2014

Funny Jokes

सोनू ने मोनू को फोन मिलाया-

सोनू: भाई कैसा है?

मोनू: मस्त हूं... तू बता।

सोनू: मैं भी मस्त... यार एक काम था।

मोनू: हां, तो सारे काम कर ले, फिर बात करते हैं।

.........................................................
लड़की: इतने बेदर्द न बनो, इतना प्यार करने वाला तुम्हें पूरी दुनिया में कोई नहीं मिलेगा।

लड़का: क्या तुम मुझसे सच में इतना प्यार करती हो?

लडकी: हां, आजमाकर तो देखो। मैं तुम्हारे लिए कुछ भी कर सकती हूं।

लड़का: सच?

लड़की: हां

लड़का: चल फिर 47 का पहाड़ा सुना फटाफट।

.........................................................
दो आदमी बात कर रहे थे।

पहला : आज सुबह के अखबार में मुझे एक पैम्फ्लिट मिला। उसमें लिखा था, 'क्या आप शराबी हैं? तुरंत हमें संपर्क करें, हम आपकी मदद करेंगे।'

दूसरा : तो क्या तुमने फोन किया?

पहला : हां, मेरी बीवी मेरे पीछे पड़ गई कि फोन करो।

दूसरा : फिर क्या हुआ?

पहला : मैंने कॉल किया तो पता चला कि वो एक शराब की दुकान का ऑफर था, 'दो बोतल के साथ एक बोतल फ्री' । मेरे तो खुशी के आंसू निकल गए।

.........................................................
एक छोटी लड़की ने अपनी दादी से पूछा,

'दादी मां, रोज रात को हमारे घर एक आदमी और एक औरत आते हैं और सुबह गायब हो जाते हैं। वे दोनों कौन हैं?'

दादी मां : 'हे भगवान, तो तूने उन्हें देख लिया।
.
.
.
.
.
.
.

बेटी, वे दोनों तेरे मम्मी-पापा हैं, जो कई साल से
.
.
.
.
नोएडा में हमारे साथ रहते हैं और गुड़गांव में जॉब करते हैं।

.........................................................
एक बार एक पंजाबी कुएं में गिर गया।

एक हरियाणवी वहां से गुजरा। आवाज आने पर उसने पूछा, 'कौंण सै भाई?'

पंजाबी: अस्सी हां।

हरियाणवी: भाई, एक-दो होते तो काढ़ देते। अस्सियां नै कौंण काढ़ैगा। पड़ा रै भीतर।

.........................................................
 जवान औरतों ने एक आदमी को प्रपोज किया। आदमी को उनमें से किसी एक को चुनना था। उसने तीनों को खर्च करने के लिए 5-5000 रुपये दिए।

पहली ने अच्छा सा मेकअप करवाया और नए कपड़े पहनकर आदमी के पास पहुंचकर बोली कि वह उसके लिए अच्छी दिखना चाहती है।

दूसरी ने महंगी शर्ट, टाई और पर्फ्यूम वगैरह खरीदकर उस आदमी को दी और कहा कि वह उसे अच्छा देखना चाहती है।

तीसरी ने पैसे को इन्वेस्ट किया और लाभ कमाकर आदमी को 5000 रुपये वापस किए और कहा कि बाकी के रुपये उसने उन दोनों के भविष्य के लिए बचाकर रखे हैं।

फाइनली, उस आदमी ने पहले नंबर की लड़की से शादी करने का फैसला किया। क्योंकि...
.
.
.
.
.

वह बहुत खूबसूरत लग रही थी।

No comments:

Post a Comment