Monday, October 28, 2013

Latest Jokes

अचानक ही जोर से हंस पडा

उडते हुए हवाई जहाज का चालक अचानक ही जोर से हंस पडा | जब उससे हंसने का कारण पूछा गया तो वह

बोला - जब पागल खाने के अधिकारियों को पता चलेगा कि मैं वहां से भाग गया हूं तो वे बेचारे क्या सोचेंगे 
..............................................................................................

आत्महत्या कर लूंगा..

रामू - पिताजी अगर इस बार मैं परीक्षा में फेल हो गया तो आत्महत्या कर लूंगा |

पिताजी - खबरदार , तूने आत्महत्या की तो मैं तुझे जान से मार डालूंगा
..............................................................................................

एक खूबसूरत लडकी बस स्टैंड..

एक खूबसूरत लडकी बस स्टैंड पर खडी थी | एक नौजवान बोला- चांद तो रात में निकलता हैं , आज दिन में कैसे निकल आया ?

लडकी बोली - अरे उल्लू तो रात को बोलता था , आज दिन में कैसे बोल रहा हैं
..............................................................................................

यदि न्यूटन कक्षा में बैठा होता ..

शिक्षक ने छात्र से को समझाते हुए कहा -एक बार न्यूटन बाग में बैठा था तभी पेड से सेब गिरा |

यह देखकर न्यूटन ने गुरुत्वाकर्षण के सिद्धांत की खोज की | तुमने इससे क्या सीखा ?

छात्र - सर ! यदि न्यूटन कक्षा में बैठा होता , जैसे कि हम बैठे है , तो वह कभी गुरुत्वाकर्षण बल के

सिद्धांत की खोज नहीं कर पाता
..............................................................................................

गब्बर:...

गब्बर: कितने आदमी थे?

सांभा: सरदार दो।

गब्बर: मुझे गिनती नहीं आती, दो कितने होते हैं?

सांभा: सरदार दो, एक के बाद आता है।

गब्बर: और दो के पहले?

सांभा: दो के पहले एक आता है सरदार।

गब्बर:तो बीच में कौन आता है?

सांभा: बीच में कोई नहीं आता सरदार।

गब्बर: तो फिर दोनों एक साथ क्यों नहीं आते?

सांभा: एक के बाद ही दो आ सकता है क्योंकि दो, एक से बड़ा है सरदार।

गब्बर: दो, एक से कितना बड़ा है।

सांभा: दो, एक से एक बड़ा है सरदार।

गब्बर:अगर दो, एक से एक बड़ा है तो एक, एक से कितना बड़ा है?

सांभा: सरदार अब आप मुझे गोली ही मार दो मैंने आप नमक ही खाया है च्यवनप्राश नही।

No comments:

Post a Comment