Wednesday, March 19, 2014

Hindi Sms Jokes & Messages

Research se pata chala hai ki…
Wife se pyaar se baat karne se
Insaan ki tension kam hoti hai


Heart attack ka khatra 80% kam ho jata hai
Mind 90% time relax rehta hai
Stress level 95% tak normal pe aa jata hai
Bas ek baat ka dhyan rakhen

........................................................
मेने मम्मा से पूछा: मम्मा वेलेंटाइन डे आ रहा है
मम्मा बोले: हा मिया सुना तो है
मेने पूछा: जानते हे इनके बारे में !
मम्मा बोले: मिया खा कोई बाबा थे लड़कियो को फूल बाटते रेते थे!
एक दिन उनकी बेगम ने देख लिया, फिर तो मिया उनने
बेलन से वो सुताई लगाई कि बाबा टै बोल गये!
मरते मरते बीबी से गुज़ारिश कि ‘बेलन टांग दे’ लोगो ने समझा ‘वेलेंटाइन डे’!
बस तभी से लोग इस दिन को वेलेंटाइन डे केते है और बाबा की याद में फूल बांटते रेते है !

........................................................
Boy: Hello, Pammi darling… kaisi ho?
Girl: Who’s this?
Boy: Tera aashiq hun; jaaneman !!
Girl: Tu Bunty hai na.
Boy: Yes; but how do you know ?
Girl: Tu Bansilal ka beta hai na.
Boy: Yes but how you know me??
Girl: Tu Ramlal ka pota hai na…..
Boy: Yes !! but jaanu, tumhe ye sab kaise pata?
Girl: Bunty Haramkhor; kutte, mai teri Maa hun!!
Tune ‘Pummi’ ko nahi, ‘Mummi’ ko phone lagaya hai!!

........................................................
मेरी Girlfriend ने मुझे घर बुलाया… मैं घर गया और Bell बजाई
उसकी छोटी sister ने दरवाजा खोला… वो बहुत सुन्दर थी
वो मुस्करा के बोली आप बहुत smart हो, अभी घर में कोई नहीं हैं मैं अकेली हूँ
मैं मुस्कराया और मैं Bike की तरफ वापस जाने लगा…
तो उसकी पूरी famly बहार आ गई
मेरी सराफत की तारीफ करते हुए मुझे गले
लगाया और कहा हमें ये रिश्ता मंजूर है .
.
.
.
.
. .
अब मैं क्या बताऊँ…??
के मैं Bike को lock करने गया था..

........................................................
एक नौजवान अन्ना टोपी लगाकर अन्ना हजारे की सभा सुनकर घर जा रहा था,
रास्ते में कुछ बदमाशों ने उसको पकड़ कर पीटना शुरू कर दिया,
अहिंसावादी होने के कारण वो मार खाता रहा,
अचानक झटके से उसके सर पर लगी हुई टोपी गिर गयी। टोपी गिरते ही लड़के
ने सिंहम स्टाइल में बदमाशों को कुटना शुरू कर दिया। बदमाश उस के पैरों में
गिर गए, उन में से एक बदमाश
बोला आप में अचानक इतनी ताकत कहाँ से आ गयी ?
लड़का बोला- टोपी गिरते ही अन्ना का भूत उतर गया और नरेन्द्र मोदी शरीर में आ गया !!

........................................................
प्रॉफेसर: हिंदी की क्लास मे गाली की परिभाषा बताओ?
.
.
.
पप्पू: अत्यधिक क्रोध आने पर शारीरिक रूप से हिंसा न करते हुए..
मोखिक रूप से की गई हिंसात्मक कार्यवाही के लिए चुने हुए..
शब्दो का समहू जिसके उच्चारण के पश्चात मन को अत्यन शांति का अनुभव होता है।
उसे हम गाली कहते है।

प्रोफेस्सेर- आपके चरण कहा है प्रभू।।। 8-O
........................................................
इसे पढ़कर आप भी हो जाओगे पागल
डॉक्टर- तुम पागल कैसे हुए?
पागल- मैंने एक विधवा से शादी की, उसकी जवान बेटी से मेरे बाप ने शादी की तो मेरी वो बेटी मेरी मां बन गई। उनके घर बेटी हुई तो वह मेरी बहन हुई,
मगर मैं उसकी नानी का शौहर था। इसलिए वह मेरी नवासी भी हुई। इसी तरह मेरा बेटा अपनी दादी का भाई बन गया और मैं अपने बेटा का भांजा।
और मेरा बाप मेरा दामाद बन गया और मेरा बेटा अपने दादा का साला बन गया और..
डॉक्टर- अबे चुपकर मुझे भी पागल करेगा क्या?

No comments:

Post a Comment