Sunday, March 2, 2014

Jokes Hindi

छिलका रख और केला दे




चिंटू: यह केला कैसे दिया ?



दुकानदार: 1 रुपये में.



चिंटू: 60 पैसे का देता है?



दुकानदार: 60 पैसे में तो सिर्फ छिलका मिलेगा.



चिंटू: ले 40 पैसे, छिलका रख और केला दे दे.
…………………………………………………………………….

“मेरी रोटी नहीं पकाना” !
एक संता सातवीं मंजिल पर रहता था



वह अपने दोस्त से चौदहवीं मंजिल पर मिलने गया और गिर पड़ा



गिरते वक्त उसने अपने घर की खिड़की में रोटी पकाते हुए देखा तो चिल्ला के बोला



“मेरी रोटी नहीं पकाना” !
……………………………………………..
चाचा गुज़र गए
संता ने एक समाचार पत्र के दफ़्तर फोन किया और पूछा: मेरा चाचा मर गया है, मृत्युलेख का कितने लगेगा?



समाचार पत्र वाले ने: 50 रुपये प्रति शब्द.



संता: बहुत ज़्यादा है, अच्छा लिखो “चाचा गुज़र गए”



समाचार पत्र वाला: परन्तु कम से कम 6 शब्द होने चाहिए.



संता: ओह हो! ज़रा सोचने दो ….. अच्छा लिखो……….. ……



“चाचा गुज़र गए ”- “बिक्री के लिए मारुति.”
……………………………………………………………………


भूखा ही मर जाऊंगा

संता पर भूत चढ़ गया,



तीन दिन बाद भूत खुद एक ओझा के पास गया और बोला,



“ओझा साहब मुझे बाहर निकालो…! वरना मैं तो भूखा ही मर जाऊंगा”
…………………………………………………………..
वापसी की टिकट



टाइटैनिक के साथ संता भी डूब रहा था



और हंस भी रहा था



दोस्त: ओए हंस क्यों रहा है?




संता: शुकर है मैंने वापसी की टिकट नहीं करवाई थी.

No comments:

Post a Comment