Sunday, February 16, 2014

चींटी का बदला- हिन्दी जोक्स


चींटी का बदला
चींटी ऑटो में बैठी और एक पैर बाहर रखा.
ऑटो ड्राइवर- मैडम पैर अंदर कर लो.
चींटी- नही, रास्ते में हाथी मिले तो लात मारनी है, कल साला आंख मार के गया था..
*******************************

बंता की भाभी गूगल
संता (बंता से)- ओए, भाभी का क्या नाम है?
बंता (संता से)- गूगल कौर!
संता- ऐसा क्यों?
बंता- सवाल एक पूछो जवाब 10 मिलते हैं.
***********************************

संता की हिम्मत
संता (बंता से)- यार कल दस लोगों ने मुझे मिलकर पीटा!
बंता (संता से)- तुमने क्या किया?
संता- मैंने कहा- अबे हिम्मत है तो एक-एक करके आओ!
बंता - फिर?
संता- उन सबने एक-एक करके मुझे फिर पीटा..!!
*********************************************

समझदार जज
जज (मुजरिम)- इस बात का तुम्हारे पास क्या सबूत है कि तुम गाड़ी स्पीड में नही चला रहे थे?
मुजरिम- सर मैं अपनी पत्नी को उसके मायके लेने जा रहा था.
आप समझ सकते हैं..
……और जज मुजरिम की बात मान गया.
***************************************************

animated


सेल्फ मेड का मतलब
नेता- मैं सेल्फ-मेड आदमी हूं.
श्रोता- शुक्र है, भगवान बेचारा एक भयंकर जिम्मेदारी से बच गया.
**********************************************************

ईमानदार चोर

पुलिस इंस्पेक्टर- यह अजीब बात है कि तुमने बक्सा तो चुराया, पर पास ही में जो नोटों की गड्डियां रखी थीं, उनको हाथ तक नही लगाया?
चोर- भगवान के लिए इस बात का जिक्र मत कीजिए साहब! इस गलती के लिए मेरी पत्नी हफ्ते भर तक मुझसे लड़ती रही!!!


No comments:

Post a Comment