Monday, February 10, 2014

Santa Banta Funny Jokes

एक परिवार में सिर्फ पांच लोग
पप्पू: दादी मुझे नींद नहीं आ रही तो चलो हम बातें करते हैं।
दादी: ठीक है।
पप्पू: दादी क्या हम हमेशा 5 ही रहेंगे आप, माँ, पापा बहन और मैं?
दादी: नहीं बेटा आपकी शादी हो जायेगी तो हम 6 हो जायेंगे।
पप्पू: फिर बहन की शादी हो जायेगी और वो चली जायेगी तो हम फिर पांच हो जायेंगे।
दादी: फिर आपका बेटा हो जायेगा तो हम फिर से 6 हो जायेंगे।
पप्पू: दादी फिर आप मर जाओगी तो हम फिर से 5 हो जायेंगे।
दादी: सो जा कम्बखत, कुत्ते मेरा दिमाग मत खा।
....................................................................................
पत्‍नी की तारीफ
एक औरत अपने बेडरुम के आईने के सामने खड़ी थी।
वह अपने आपको आईने में देखकर वह बहुत नाखुश थी तभी उसके पति का वहां आना हुआ। वह अपने पति से कहती है,"देखो ना आजकल मै कितनी बुजुर्ग, मोटी और गंदी दिख रही हूं, अपनी ऐसी हालत देखकर तो मेरा मूड ही खराब हो गया है मेरा मूड ठीक करने के लिए मेरी इच्छा है कि आप कम से कम एक बार मेरी तारीफ कर दो।"
उसके पति ने उसकी तारीफ़ करते हुए कहा,"अरे तुम तो कमाल हो इस उम्र में भी तुम्हारी आंखें इतनी अच्छी तरह से देख पाती है"।
....................................................................................
शराब और गटर
पत्‍‌नी : रात को आप पीके गटर में गिर गए थे.
पति : क्या बताऊं, सब गलत संगत का असर है, हम चार दोस्त, एक बोतल और वह तीनों पीते नहीं।

....................................................................................
गर्भावस्‍था और पिटाई
पत्‍‌नी : एक बात बतानी है, लेकिन मुझे मारोगे तो नहीं
संता : नहीं बोलो
पत्‍‌नी : मैं प्रेग्नेंट हूं
संता : यह तो अच्छी खबर है, इस बात पर क्यों तुम्हें मारूं?
पत्‍‌नी : शादी से पहले पिताजी को बताया था, तो बहुत ही मार पड़ी थी।
....................................................................................
नालायक पति
डरपोक पति को पत्नी ने डांटते हुए- जा सब्जी लेके जल्दी से आ।
पति - आ गया सब्जी लेके लेकिन आज डांटना नहीं।
पत्नी - कौन सा पहाड़ तोड़ आये हो जो इतना हांफ रहे हो।
पति -आज मैंने पांच रूपये बचाया है।
बस के पीछे पीछे दौड़ता आ गया हूँ।
पत्नी-नालायक कहीं का।दौर के आना था तो टैक्सी के पीछे दौरता तो 50 रुपये बचता 45 रुपये का नुकसान करा दिया।

....................................................................................
संता (बेटे से): देखो बेटे , जुआ नहीं खेलते. यह ऐसी आदत हैं कि यदि इसमें आज जीतोगे तो कल हारोगे , परसों जीतोगे तो उससे अगले दिन हार जाओगे.
संता का बेटा: बस, पिताजी! मैं समझ गया , आगे से मैं एक दिन छोड़कर खेला करूंगा.
....................................................................................
चिकन और संता
एक दिन संता और बंता एक होटल में खाना खाने जाते हैं, और वेटर को एक प्लेट बटर चिकन लाने के लिए कहते हैं, जैसे ही वेटर बटर चिकन लेकर आता है, बंता झट से चिकन का बड़ा टुकड़ा उठा कर खाने लगता है!
यह देख संता को बहुत बुरा लगता है तो वह बंता से कहता है, "बंता खाने में तुम्हे थोडा धैर्य रखना चाहिए और खाने कि मेज़ पर थोड़ी तमीज से पेश आना चाहिए!"
यह सुन बंता, संता से पूछता है, " अच्छा अगर तुम्हे पहले चिकन उठाने का मौका मिलता तो तुम कौनसा टुकड़ा उठाते?"
संता जवाब देता है, " मैं निसंदेह ही छोटे वाला टुकड़ा उठता!"
यह सुन बंता तुरंत जवाब देता है, " जब तुम्हे छोटा टुकड़ा ही खाना था, तो अब तुम किस बात के लिए इतना तड़प रहे हो!"

....................................................................................
संता का कम्‍प्‍यूटर
संता एक बार कुछ फाइल्स एक पीसी से दूसरे को ट्रांसपर करना चाहता था संता ने उसकी प्रक्रिया कुछ इस प्रकार की
1. संता ने राईट क्लीक उस फ़ाइल पर किया जिसे वह ट्रांसफर करना चाहता था और कट ऑप्शन पर क्लीक किया!
2. उसके बाद उस पीसी से मॉउस को डिस्कोनेक्ट किया!
3. उस मॉउस को बड़ी सावधानी से उस पीसी के साथ जोड़ दिया जिस पर फ़ाइल को कॉपी करना चाहता था!
4. फिर से मॉउस पर राईट क्लीक किया और पेस्ट ऑप्शन पर क्लीक किया!
....................................................................................
संता ने दोस्त बंता से पूछा, "यार, आज तेरे मोबाइल पर 'आई लव यू' के बहुत मैसेज आ रहे हैं, क्या बात है...?"
बंता ने ठंडी सांस भरकर जवाब दिया, "यार, अपनी ऐसी किस्मत कहां... दरअसल, मैं आज गलती से अपनी बीवी का मोबाइल उठा लाया हूं..."

....................................................................................

No comments:

Post a Comment